भारत क्रिकेट टीम के विकेट-कीपर रिषभ पंत ने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट करके अपने फेंस को खुश कीया, रिषभ पंत जल्द ही मैदान में वापसी कर पाएंगे!!!!

img 9882 1

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट-कीपर रिषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले भी एक बार स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए क्रिकेट फैंस को अच्छी ख़बर दी थी। रिषभ पंत ने बुधवार के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में जिम की एक तस्वीर शेयर की थी। उस पोस्ट में एक शानदार लाइन लिखी हुई थी जो सभी क्रिकेट फैंस को मोटिवेशन करने के लिए थी। जिसमें लिखा हुआ था कि,”खेल चरित्र का निर्माण नहीं करते वे उसे प्रकट करते हैं।” जिस के मतलब वही था कि खेल किसी खिलाड़ी का चरित्र नहीं बनाता, जबकि उसे सामने लाता है।

img 9851

रिषभ पंत ने अपने रिकवरी का एक ओर वीडियो पोस्ट किया

रिषभ पंत ने अपने रिकवरी का शानदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर रखा। जिसमें उन्होंने गेम में वापसी करने का एक शानदार इशारा दिया। जिसमें रिषभ पंत काफ़ी हादसे ठीक नज़र आ रहे हैं। जिसमें पंत स्टिक के साथ चलते हुई आ रहे हैं और स्टिक को उसके साथ खड़े आदमी के तरफ़ फेक दिया बाद में चलने लगे। इस वीडियो में KGF गाना भी लेकर शानदार एंट्री की। इस पोस्ट के ज़रिए उन्होने ख़ुशी व्यक्त करते हुए लिखा कि, “हैप्पी नो मोर बैसाखी दिवस (Happy NO MORE CRUTCHES Day..).” उसका कहने का मतलब यही था कि अपनी हम ख़ुद के पैर पर आराम से चल सकते हैं हमें किसी की आधार की ज़रूरत नहीं है। यहाँ देखिए वीडियो

रिषभ पंत गंभीर दुर्घटना के कारण काफ़ी समय तक क्रिकेट से दुर रहे हैं

रिषभ पंत का पिछले साल 30 दिसम्बर की रात को दिल्ली के पास कार एक्सीडेंट हो गया था। उसे एक्सीडेंट में उन्हें सिर पर गंभीर चोट लगी और दाएँ पैर में चोट के कारण उन्हें ऑपरेशन करवाने की ज़रूरत पड़ी थी। उस चोट के कारण वह लंबे समय से टीम इंडिया से दूर हो गए थे। IPL के इस सीज़न में हर बार की तरह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते, लेकिन चोट के कारण वह शामिल नहीं हो पाए और बाहर बैठना पड़ा। रिषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कमान डेविड वॉर्नर संभाल रहे हैं।

पंत की शानदार रिकवरी देखकर BCCI फ़ैसला कर रही हैं

रिषभ पंत चोट से तेज़ी से रिकवरी कर रहे हैं और वह अपने रिकवरी का अपडेट सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फेंस को बताते रहते हैं। हाल ही में वह मौजूदा सीज़न में दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने के लिए मैदान में नज़र आए थे। पंत की शानदार रिकवरी देखकर BCCI ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ होने वाले WTC फ़ाइनल, वर्ल्ड कप और एशिया कप में खिलाने के लिए फ़ैसला कर रही है। जबकि उन्होंने अभी तक कोई फ़ाइनल फ़ैसला दिया नहीं।

Leave a Comment

MI vs RCB Clash at Wankhede: Crucial Showdown for Playoff Qualification – Expert Predictions Based on Stats Match 53 Unveils Rinku Singh and Andre Russell as Unstoppable Finishers: A Closer Look at the Playoffs Race GT vs LSG के बिच महा जंग IPL 2023 LSG vs RCB : Match – 43 मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड IPL 2023 LSG vs PBKS : Match – 38