गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ हुई बहस पर रजत शर्मा को लेके ट्विटर पर लिखा “यही कलयुग है जहां ‘भगोड़े’ अपनी ……” यहाँ देखिए पूरी बात

167b3b53 6114 4ab9 882d 0e925897c01d 1

IPL के रोमांचक सीज़न के बीच 1 मई को लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच घामासान युद्ध हुआ। इस मैच के दौरान आख़िरी ओवर में विराट कोहली ने तेज गेंदबाज़ नवीन उल हक के साथ कुछ अंदरूनी मामला के लिए बहस किया था। इसी बीच अमित मिश्रा ने भी इस मामले में टाँग अड़ाई तो विराट कोहली ने उसके सामने बहस चालू कर दी। इसके बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर ने एंट्री की ओर झगड़े को बड़ा किया। इस झगड़े में कप्तान के एल राहुल ने तीन-चार बार गौतम गंभीर को रोकने की कोशिश की लेकिन वह बार बार विराट कोहली के सामने जाकर तू तू मैं मैं करने लगे। इसके बाद दोनों ने ग़ुस्से में आकर काफ़ी बहस की और मामले को वह सुलटा दिया।

गौतम गंभीर ने रजत शर्मा को दिया शानदार जवाब

IPL के रोमांचक मैच में हुई थी कि वह ने हुआ है मामला सुलझा दिया था। लेकिन झगड़े को ज़्यादा महत्व देते हुए क्रिकेट फैंस और अन्य लोगों ने ट्विटर पर जाकर इस मामले और बढ़ावा दिया। जिसकी वजह से गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रजत शर्मा को शानदार जवाब देते हुए लिखा कि,”दबाव” का हवाला देकर दिल्ली क्रिकेट से भागा हुआ आदमी क्रिकेट की चिंता के रूप में भुगतान किए गए पीआर को बेचने के लिए उत्सुक लगता है! यही कलयुग है जहां ‘भगोड़े’ अपने ‘अदालत’ दौड़ते हैं।

रजत शर्मा ने गौतम गंभीर को बताया अहंकारी 

गौतम गंभीर ने जैसे ही अपने ट्विटर अकाउंट पर जाके यह ट्वीट किया तो क्रिकेट फैंस ने इंडिया टीवी के एंकर रजत शर्मा को लेकर री-ट्वीट करने लगे। रजत शर्मा ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के झगड़े के बारे में एक बड़ा बयान दिया था। जिसकी वजह से गौतम गंभीर ने उसको शानदार जवाब दिया। रजत शर्मा ने प्रसारण के दौरान इस घटना पर टिप्पणी करते हुए गौतम गंभीर को भी “अहंकारी और अभिमानी” कहा था और उसने आगे कहा कि गंभीर का व्यवहार उचित नहीं था ना तो पूर्व खिलाड़ी के रूप में और न ही सा

एक प्रसारण के दौरान, शर्मा ने इस घटना पर टिप्पणी करते हुए गंभीर को ‘अहंकारी और अहंकारी’ कहा था। उसने आगे बताया कि गंभीर का व्यहवार उचित नहीं था, न तो पूर्व खिलाड़ी के रूप में और न ही सांसद के रूप में।

रजत शर्मा ने झगड़े लेकर दिया बड़ा बयान

रजत शर्मा ने अपने प्रसारण में दोनों खिलाड़ियों को लेकर बताया कि, ‘चुनाव जीतने और सांसद बनने के बाद गौतम गंभीर का अहंकार बढ़ गया है। विराट कोहली की प्रसिद्धि के प्रति उनकी जलन साफ देखी जा सकती थी। विराट कोहली हमेशा आक्रामक रहते हैं और किसी भी बकवास को बर्दाश्त नहीं करते हैं और इसलिए उन्होंने गौतम गंभीर को करारा जवाब दिया। लेकिन कुल मिलाकर गंभीर का व्यवहार खेल भावना के खिलाफ था और यह किसी पूर्व खिलाड़ी या सांसद को शोभा नहीं देता। इस तरह की घटनाएं क्रिकेट की भावना को खराब करती हैं और इसलिए ऐसा नहीं होना चाहिए था।”

रजत शर्मा इस बयान से गौतम गंभीर ने अग्रेसिव होकर रजत शर्मा को शानदार जवाब दिया जिस वजह से काफ़ी क्रिकेट फ़ैन्स रजत शर्मा के ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो बार बार ट्वीट करते हुए झगड़े को ओर बढ़ावा दे रहे हैं।

Leave a Comment

MI vs RCB Clash at Wankhede: Crucial Showdown for Playoff Qualification – Expert Predictions Based on Stats Match 53 Unveils Rinku Singh and Andre Russell as Unstoppable Finishers: A Closer Look at the Playoffs Race GT vs LSG के बिच महा जंग IPL 2023 LSG vs RCB : Match – 43 मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड IPL 2023 LSG vs PBKS : Match – 38